विराट की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अगले टेस्ट में भी नहीं खेलेगा यह स्टार गेंदबाज

0
279

पहले टेस्ट में हार के बाद अब टीम इंडिया को 9 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। लॉर्डस के ऐतिहासिक मैदान में शुरू होने वाले इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट्स की माने तो पहले टेस्ट में चोट की वजह से अंतिम एकादश में शामिल न हो पाने वाला यह स्टार गेंदबाज दूसरे मैच से पहले भी शायद ही फिट हो।

यह खिलाड़ी हैं जसप्रीत बुमराह। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ग्रेट ब्रिटेन के दौरे पर पहुंचने के बाद पहले ही मैच में चोटिल हो गए थे। अब खबरों की माने तो दूसरे टेस्ट से पहले भी बुमराह के सौ फीसदी फिट होने के आसार कम ही नजर आ रहे हैं।

बुमराह को पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। अंगूठे में चोट के कारण वे पहले टेस्ट में फिट नहीं थे। आयरलैंड के खिलाफ 27 जून को खेले गए मैच में उनके एक अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था। जिसके बाद उन्हें सीमित ओवर सीरीज में खेलने की इजाजत नहीं मिली।

हालांकि चयनकर्ताओं ने जब टेस्ट सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान किया तो उसमें बुमराह को शामिल किया गया।

अगर पहले टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो उनका प्रदर्शन संतोषजनक रहा था। अब 9 अगस्त से लॉर्ड्स में शुरू होने वाला तीसरा मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है। 5 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया पहले ही 1-0 से पिछड़ चुकी है।

भारतीय टीम चाहेगी कि दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में बराबर आया जाए। 2014 के इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम ने लॉर्ड्स में खेला गया टेस्ट मैच जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here