World Cup 2019: धोनी का DRS हुआ फेल, सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का बना मज़ाक।

मैनचेस्टर के मैदान पर भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी से भारी चुक हो गई।

0
282

MS Dhoni भारत के कप्तान विराट कोहली के लिए बेहतरीन गेम प्लानर हैं। विश्व क्रिकेट में कुछ ही लोग हैं जो बेहतर तरीके से डीआरएस (DRS) का उपयोग कर सकते हैं, उनमें सबसे आगे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का नाम आता है, लेकिन मैनचेस्टर के मैदान पर भारत-पाकिस्तान (#INDvPAK) के बीच खेले गए विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी से भारी चुक हो गई।

पाकिस्तानी पारी के 19वें ओवर में युजवेंद्र चहल की एक गेंद बाबर आजम के पैड पर लगी और चहल-कोहली ने एलबीडब्ल्यू (LBW) की अपील भी की, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। इसी बीच विराट कोहली डीआरएस (DRS) लेना चाह रहे थे, लेकिन धोनी ने कोहली को डीआरएस लेने से साफ मना कर दिया। जब बाद में रिप्ले में देखा गया, तो बाबर आजम साफ आउट थे और भारतीय टीम को धोनी के इस निर्णय से एक बड़ा नुकसान हुआ।

धोनी ने कोहली को इसलिए डीआरएस (DRS) लेने से मना कर दिया क्योंकि उन्हे लगा कि गेंद पैड से पहले बाबर के बल्ले से टकराई है। कोहली ने धोनी की बात को मानकर डीआरएस (DRS) नहीं लेने का फैसला किया, लेकिन बाद में रिप्ले में दिखा की गेंद बाबर के बल्ले से नहीं लगी थी। वह पूरी तरह से आउट थे। धोनी के साथ अंपायर भी गलती कर बैठे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर धोनी के इस फैसले पर पाकिस्तान का मज़ाक उड़ा रहे हैं। आइए दिखाते हैं आपको धोनी रिव्यू सिस्टम फेल होने के बाद Twitter की कुछ प्रतिक्रियाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here