हरियाणा सरकार की खेल नीति पर भड़कीं इंटरनेशनल रेसलर विनेश फोगाट

हरियाणा सरकार की खेल नीति पर इंटरनेशनल रेसलर विनेश फोगाट ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि राजनीतिक अखाड़े में खड़ा करके खिलाड़ियों को अपमानित न करें।

0
272

हरियाणा सरकार की खेल नीति (Haryana Government Sports policy) पर इंटरनेशनल रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि राजनीतिक अखाड़े में खड़ा करके खिलाड़ियों को अपमानित न करें।

मेरी हरियाणा सरकार (Haryana Government) से गुजारिश है कि वायदा किया है तो निभाओ। नहीं तो अपना दिया हुआ पुरस्कार वापस ले जाओ। विनेश (Vinesh Phogat) ने कहा कि पहले सरकार की जो नीति थी, वो सही थी। अब जो नीति है, उससे कोई खिलाड़ी खुश नहीं है। इससे खिलाड़ियों को कोई प्रोत्साहन नहीं मिलता, चाहे वह टीम में खेलता हो या व्यक्तिगत तौर पर खेलता हो। मंत्री अनिल विज प्रदेश सरकार की नीति को सबसे अच्छा बताते हैं, जबकि वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है।

विनेश (Vinesh Phogat) ने Tweet किया कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि खेल आगे बढ़ेगा, तभी देश आगे बढ़ेगा। दूसरी ओर, हरियाणा की सरकार खेलों में राजनीति करके उनको पूरी तरह खत्म करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। क्या ऐसे ही देश आगे बढ़ेगा???

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here