इंडोनेशियन एक्टर ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड शाहरुख खान को किया समर्पित।

इंडोनेशियन एक्टर (Indonesian Actor) मुहम्मद खान (Muhammad Khan) ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद इस खिताब को शाहरुख खान को समर्पित कर दिया.

0
1485

Indonesia-शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के केवल देश ही नहीं, विदेशों में भी बहुत फैन हैं. इस बात का सबूत हाल ही में एक वीडियो को देखकर पता चलता है, जिसमें एक इंडोनेशियन एक्टर (Indonesian Actor) मुहम्मद खान (Muhammad Khan) ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद इस खिताब को शाहरुख खान को समर्पित कर दिया.

हैरान करने वाली बात तो यह है कि मुहम्मद खान अपनी जिंदगी में अभी तक एक भी बार शाहरुख खान से नहीं मिल सका है. इतना ही नहीं, इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान (Muhammad Khan) ने शाहरुख खान के लिए अपना प्यार जताने के लिए उनका गाना मेरे महबूब मेरे सनम भी गाया.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस फैन ने किंग खान से मिलने की भी आशा जताई. खास बात तो यह है कि खुद शाहरुख खान ने भी अपने फैन और इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान (Muhammad Khan) के वीडियो का रिप्लाई किया, साथ ही फैन की इस सफलता पर खुशी भी जताई.

अपने ट्वीट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इंडोनेशियन एक्टर मोहम्मद खान (Mohammad Khan) को रिप्लाई करते हुए लिखा, “मुझे आपकी सफलता से काफी खुशी हुई है. मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा. अच्छा जीवन बिताएं…आप सभी का शुक्रिया, जो इस वीडियो को मेरे संज्ञान में लाए.” बता दें कि इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान ने अपने वीडियो में कहा, “मैं किंग खान को यह अवॉर्ड समर्पित करता हूं. मेरे एक्टर बनने के पीछे आप ही एक कारण हैं. मैं आशा करता हूं कि आपसे मिल सकूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here