इंदौर नगर निगम ने ‘सैल्यूट आकाशजी’ के हटाए, चोटिल अधिकारी ICU में।

इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में पोस्टर लग गए हैं। इन पोस्टरों पर आकाश विजयवर्गीय की तस्वीर के नीचे लिखा है 'सैल्यूट आकाशजी'।

0
163

Indore: जर्जर मकान ढहाने गए इंदौर नगर निगम के दल के साथ दो दिन पहले हुए विवाद के दौरान BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya)n ने शहरी निकाय के जिस अफसर को बल्ले से पीटा था, उसे एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में भर्ती कराया गया है। पलासिया क्षेत्र स्थित इस निजी अस्पताल के एक डॉक्टर ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेंद्र सिंह बायस (46) को बृहस्पतिवार देर शाम उच्च रक्तचाप (हाई ब्लड प्रेशर) की शिकायत पर आईसीयू में भर्ती किया गया। डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में पोस्टर लग गए हैं। इन पोस्टरों पर आकाश विजयवर्गीय की तस्वीर के नीचे लिखा है ‘सैल्यूट आकाशजी’। नगर निगम अधिकारी के साथ मारपीट करने के बाद आकाश विजयवर्गीय जेल में बंद हैं।

पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं। हालांकि, नगर निगम ने ये पोस्टर हटा दिए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर गुरुवार से काफी वायरल हो रही है। यह तस्वीर लगभग 25 साल पुरानी बताई जा रही है। इस तस्वीर में भाजपा नेता एक पुलिस अधिकारी पर जूता ताने हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल तस्वीर पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर असली है और साल 1994 की है। उस समय विजयवर्गीय ने इंदौर के तत्कालीन एएसपी प्रमोद श्रीपाद फलनीकर पर जूता ताना था। वह इंदौर में किसी मुद्दे को लेकर प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here