IPL 2020- SRH vs KXIP: सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स XI पंजाब को 69 रनों से हराया

किंग्स इलेवन पंजाब निकोलस पूरन की 77 रनों की बेहतरीन पारी के बावजूद 132 रनों पर ऑलआउट हो गई और टीम को 69 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

0
634

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन का 22वां मैच गुरुवार 8 अक्टूबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और किंग्स XI पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 202 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब निकोलस पूरन की 77 रनों की बेहतरीन पारी के बावजूद 132 रनों पर ऑलआउट हो गई और टीम को 69 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवरों में मात्र 12 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए जबकि खलील अहमद-नटराजन को दो-दो विकेट मिले।

इस मैच में पंजाब की टीम में तीन बदलाव किए गए। टीम के कप्तान केएल राहुल ने क्रिस जोर्डन, हरप्रीत बरार और सरफराज खान की जगह सिमरन सिंह, मुजीब उर रहमान और अर्शदीप सिंह काे खिलाया। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद में एक बदलाव किया गया। पिछले मैच में खूब रन लुटाने वाले सिद्धार्थ कौल की जगह वापस खलील अहमद को टीम में जगह मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here