IPL 2021- MI vs KKR: मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रन से हराया

केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिये थे और छह विकेट बचे हुए थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया.

0
381

रोमांचक मैच में केकेआर को मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) ने 10 रन से हरा दिया. एक समय केकेआर मैच में पूरी तरह से हावी थी लेकिन राहुल चाहर ने 4 विकेट लेकर केकेआर की टीम को हार के दरवाजे पर पहुंचा दिया. फिर आखिर में जसप्रीत बुमराह और बोल्ट ने कसी हुई गेंदबाजी कर हारी हुई बाजी को जीत में बदल दिया. केकेआर की टीम आखिरी ओवर में 15 रन नहीं बना सकी और 10 रन से जीती हुई बाजी हार गई.

मैच के बाद टीम का मालिक शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर केकेआऱ के फैन्स से माफी मांही. शाहरूख ने ट्वीट किया और लिखा, ‘सिर्फ इतना कह सकता हूं, बेहद ही खराब परफॉर्मेंस, केकेआऱ के फैन्स से माफी मांगता हूं.’.. शाहरूख का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिये थे और छह विकेट बचे हुए थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया. राहुल ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिये तो वहीं कृणाल ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन खर्चकर एक विकेट चटकाया. ट्रेंट बोल्ट ने भी आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर दो विकेट चटकाये. उन्होंने चार ओवर में 27 रन दिये.

आंद्रे रसेल के आखिरी ओवरों में पांच विकेट लिये जिससे मुंबई इंडियन्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन पर ऑल आउट हो गयी. नीतिश राणा और शुभमन गिल की पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी के बाद भी केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी.

लक्ष्य का पीछा करते हुए शुभमन गिल और नितिश राणा ने केकेआर को शानदार शुरूआत दिलायी और एक समय ऐसा लग रहा था कि आसानी से केकेआर यह मैच जीत जाएगी लेकन राहुल चाहर की फिरकी ने कहर बरपाया और 4 विकेट लेकर केकेआर को हार के दरवाजे पर पहुंचा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here