IPL 2021: रविंद्र जडेजा भारी पड़े कोहली की पूरी टीम पर

रविवार को CSK ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ 69 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही CSK प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

0
672

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का अभी तक का सफर काफी शानदार रहा है। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने लगातार चार जीत दर्ज की हैं। रविवार को CSK ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ 69 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही CSK प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से जब पूछा गया कि क्रिकेट में इससे बेहतर कोई दिन रहा है उनका, तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘नहीं, मुझे नहीं लगता है। मैंने इसका खूब मजा लिया। जब आप टीम की जीत में योगदान देते हैं, तो इसके बहुत मायने होते हैं। मैंने अपनी फिटनेस, स्किल्स पर बहुत मेहनत की है और भाग्य की बात है, इसका रिजल्ट आज देखने को भी मिला। एक ऑलराउंडर के लिए चीजें आसान नहीं होती हैं। मैं कभी एक ही दिन में बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग की प्रैक्टिस नहीं करता हूं। एक दिन मैं फिटनेस पर काम करता हूं, एक दिन स्किल्स पर और इस तरह से मैं अपना वर्कलोड मैनेज करता हूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आखिरी ओवर में बड़े शॉट लगाने के बारे में सोच रहा था, माही भाई ने मुझसे कहा कि हर्षल तुमको आउटसाइड द ऑफ स्टंप गेंदें फेंकेगा और मैं उसके लिए तैयार था। भाग्य की बात है कि गेंद बल्ले से अच्छे से कनेक्ट हुई और हम 191 रनों तक पहुंचने में कामयाब हुए। वह हमारे लिए काफी बड़ा ओवर था।’ CSK ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। 20 ओवर में चार विकेट पर 191 रन बनाने के बाद सीएसके ने RCB को 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रनों पर ही रोक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here