IPL 2021: आज KKR और RCB के बीच खेला जाने वाला मैच स्थगित, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

IPL के 14वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मैच खेला जाना था। इस मैच को स्थगित कर दिया गया है।

0
746

IPL के 14वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मैच खेला जाना था। इस मैच को स्थगित किया जा सकता है। मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। ऐसा माना जा रहा है कि KKR के कैंप में COVID-19 से जुड़ी दिक्कतों की वजह से इस मैच को स्थगित किया जा सकता है। वहीं Cricbuzz की खबर के मुताबिक इस मैच को रिशेड्यूल कर दिया गया है।

ANI की खबर के मुताबिक केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। 

IPL का आयोजन बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में हो रहा है। अभी तक IPL के 29 मैच खेले जा चुके हैं और किसी भी मैच के आयोजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) या IPL की ओर से इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

खबरों की माने तो आज दोपहर तक इसकी आधिकारिक घोषणा होगी और साथ ही बताया जाएगा कि किस तारीख को यह मैच खेला जाएगा। RCB सात मैच खेल चुका है और पांच जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। वहीं केकेआर की बात करें तो सात मैचों में उसके खाते में महज दो जीत हैं और यह टीम प्वॉइंट टेबल में सातवें पायदान पर है।

IPL का आयोजन बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में हो रहा है। अभी तक IPL के 29 मैच खेले जा चुके हैं और किसी भी मैच के आयोजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) या IPL की ओर से इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। खबरों की माने तो आज दोपहर तक इसकी आधिकारिक घोषणा होगी और साथ ही बताया जाएगा कि किस तारीख को यह मैच खेला जाएगा। RCB सात मैच खेल चुका है और पांच जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। वहीं केकेआर की बात करें तो सात मैचों में उसके खाते में महज दो जीत हैं और यह टीम प्वॉइंट टेबल में सातवें पायदान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here