अभिनेता इरफान खान इलाज के लिए लंदन पहुंचे, सोशल मीडिया पर बताया दिल का हाल

0
284
tumar irrfan khan

न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रेयर बीमारी से पीड़ित बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इलाज के लिए लंदन पहुंच चुके हैं। वहां के एक जानें-माने हॉस्पिटल में उनका इलाज होगा। लंदन पहुंचने के बाद इरफान ने देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए एक अर्थपूर्ण कविता भी लिखी है।

अपनी कविता में उन्होंने भगवान और जिंदगी की बात की है।  इस कविता में उन्होंने लिखा है कि, ‘भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है। वह एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं। जिंदगी में जो भी हो रहा है उसे होने दें फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा।  बस चलते रहे क्योंकि कोई भी भावना आखरी नहीं है। इसके पास ही एक जगह है जिसे जिंदगी कहते हैं। आपको इसके बारे में इसकी गंभीरता से पता चला है। मुझे अपना हाथ दो।

 

आपको बता दें कि इरफान जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अचानक इस बीमारी का पता चलने के बाद वह अपने इलाज के लिए विदेश में है। जिसके बाद विशाल ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की कि वह इरफान के ठीक होने तक अपनी इस फिल्म की शूटिंग को रोक रहे हैं। यहां आपको यह भी याद दिला दें कि इस फिल्म में दीपिका भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि इरफान ने विशाल भारद्वाज के साथ ‘मकबूल’, ‘हैदर’ और सात खून माफ जैसी फिल्मों में काम किया है और जल्द ही उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज होने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here