इस गिरोह ने पीएम मोदी को स्नाइपर राइफल से मारने की रची साजिश

0
334
PM

हाल ही में ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार दुनिया का खूंखार आतंकी संगठन आईएसईएस की तरफ से भारत के पीएम को मरने की बात सामने आ रही है। जिसके बाद गुजरात के एटीएस ने आतंकी संगठन के खिलाफ कथित ऑपरेटिव के मामले में अंकलेश्‍वर की अदालत में केस दायर किया है। इस चार्जशीट में कथित आतंकवादी के दर्ज बयान में लिखा गया है कि आईएस का संदिग्‍ध ऑपरेटिव उबैद मिर्जा पीएम नरेंद्र मोदी की स्नाइपर राइफल से हत्‍या करना चाहता था और उसने इसका इरादा एक मेसिजिंग ऐप पर जाहिर किया था

बता दें अंकलेश्‍वर की अदालत में दायर की गई याचिका के अनुसार पीएम नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने की बातें और आईएस के संदिग्ध आतंकी के पास से बरामद हुए सेलफोन और पेन ड्राइव से यह बात पता चली हैं। यह आतंकी अपने साथियों को कथित तरीके से मैसेज भेजता था। बता दें इस वारदात को अंजाम दें से पहले ही कासिम को गुजरात एटीएस ने 25 अक्‍टूबर, 2017 को अंकलेश्‍वर से गिरफ्तार किया था। जबकि उसका साथी मिर्जा वकालत की तैयारी करता था। गौरतलब है दोनों ही आतंकी गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं।

कासिम ने इस बात को अंजाम देने के लिए नौकरी से 21 दिन पहले इस्तीफा दिया था। उसका मकसद सीधा था कि वह जमैका जाना चाहता था और अब्दुल्ला अल फैसल पास जाकर धरणान्तरण कर जिहादी मिशन में जुड़ना चाहता था। एटीएस की खास रिपोर्ट के अनुसार आईएस के कुछ पकड़े गए आतंकी इस बात पर गवाही देने के लिए भी तैयार हो चुके हैं। कोर्ट में दायर चार्जशीट में कहा गया है कि 10 सितंबर, 2016 को मिर्जा ने संदेश भेजा कि पिस्‍तौल खरीदना है और उसके बाद मैं उनसे संपर्क करने का प्रयास करूंगा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस शब्द का इस्‍तेमाल किसके लिए किया गया है। चार्जशीट के मुताबिक मिर्जा को रात 11 बजकर 28 मिनट पर खुद को फेरारी बताने वाले एक व्‍यक्ति से संदेश मिला कि ठीक, मोदी को स्नाइपर राइफल से मारते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here