ईशान खट्टर ने खोला भाई शाहिद कपूर का सीक्रेट।

नेहा धूपिया ने अचानक ईशान से शाहिद के बारे में बात करते पूछा कि वह शाहिद की किस गर्लफ्रेंड के साथ वह सबसे ज़्यादा कम्फर्टेबले और फ्रेंडली थे

0
180

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) अपने हॉफ-बर्थर शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) के बहुत ही नज़दीक हैं यह तो हम सब जानते हैं. मज़े की बात यह है कि इसी नज़दीकियों ने हाल ही में उन्हें एक अजीब सी समस्या में डाल दिया।

हम बात कर रहे हैं नेहा धूपिया के चैट शो की जिस में नेहा ने अचानक ईशान से शाहिद के बारे में बात करते पूछा कि वह शाहिद की किस गर्लफ्रेंड के साथ वह सबसे ज़्यादा कम्फर्टेबले और फ्रेंडली थे और उसकी शाहिद की सबसे favourite गर्लफ्रेंड कौन थी.

अचानक पूछे गए इस सवाल ने ईशान को थोड़ा परेशानी में तो डाला लेकिन कुछ सोचने के बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का नाम ले सब को हैरान कर दिया.

गौरतलब है कि प्रियंका और शाहिद ने कभी रिलेशनशिप में होने की बात को नहीं स्वीकारा और ईशान के इस बयान ने पहले की इन अफवाहों को सही साबित कर दिया.

ईशान ने अपने बयान में कहा कि शाहिद की गर्लफ्रेंड्स में से प्रियंका के साथ उनकी सबसे ज़्यादा बनती थी और इसी लिए वह उनकी favourite थी.

करीना कपूर को डेट करने के बाद शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर ली. वहीं प्रियंका ने भी पिछले साल अमरीकी सिंगर निक जोनास से जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर ली थी.

दोनों शाहिद और प्रियंका अपने अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है और जल्द ही शाहिद कबीर सिंह की अगली production और प्रियंका, शोनाली बोस की The Sky Is Pink में दिखेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here