जैकलीन फर्नांडीज, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में आएंगी नज़र।

‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ के अलावा अब जैकलीन, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नज़र आएंगी।

0
1472

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के लिए अगला साल काफी व्यस्थ रहने वाला है। बैक-टू-बैक तीन फिल्में हाथ लगने के बाद अब जैकलीन को चौथी फिल्म भी मिल गई है। ‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ के अलावा अब जैकलीन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नज़र आएंगी। इसमें अक्षय के साथ कृति सेनन और अरशद वारसी नज़र आने वाले हैं। अब तीन स्टार्स के अलावा फिल्म में जैकलीन का भी नाम शामिल हो गया है।

‘बच्चन पांडे’ हाथ लगने से जैकलीन काफी खुश हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने साजिद नडियावाला के लिए ‘हाउसफुल’ में ‘धन्नो’ गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। ‘जुडवां’ और ‘हाउसफुल’ सीरीज़ के बाद ‘बच्चन पांडे’ हमारी एकसाथ 8वीं फ़िल्म है। मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। यह हमेशा उनके साथ एक पागलपन से भरपूर सवारी होती है और मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे’।

शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, ‘मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतज़ार कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार पर ज़्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है। मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जबकि दूसरी की चल रही है। अब ‘बच्चन पांडे’ के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं जिसके बाद मैं फिर से साजिद नाडिवाला द्वारा निर्देशित सलमान और मेरी फिल्म ‘किक 2’ का की शूटिंग करूंगी।

आपको बता दें जैकलीन और अक्षय कुमार की साथ में ये चौथी फिल्म होगी। इससे पहलो वो ‘हाउसफुल 2’ ‘हाउसफुल 3’ और ‘ब्रदर्स’ में नज़र आ चुके हैं। फिल्म के बात करें तो अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ में एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। वहीं कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है। हाल ही में, बच्चन पांडे के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी को चुना गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here