Jammu Kashmir: किश्तवाड़ में संदिग्धों की गोलीबारी में दो SPO घायल

किश्तवार के सिमना कॉलोनी (Simna Colony) में एक फिल्ट्रेशन प्लांट की सुरक्षा में तैनात दो SPO रविवार देर रात संदिग्धों की गोलीबारी में घायल हो गए।

0
450

Jammu Kashmir- किश्तवार के सिमना कॉलोनी (Simna Colony) में एक फिल्ट्रेशन प्लांट की सुरक्षा में तैनात दो SPO रविवार देर रात संदिग्धों की गोलीबारी में घायल हो गए। इनकी शिनाख्त अजय कुमार व मोहम्मद सलीम के रूप में हुई है। अस्पताल में भर्ती दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है। सूचना पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

बताते हैं कि फिल्ट्रेशन प्लांट के पास रात लगभग 10 बजे रुक रुक कर कई राउंड फायरिंग हुई। आवाज सुनते ही सुरक्षा बलों ने आतंकी हमले के अंदेशे में सिमना कॉलोनी की घेरेबंदी की। इस दौरान दोनों SPO घायल मिले।

सूत्रों ने बताया कि संदिग्धों की फायरिंग में दोनों घायल हुए हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक छानबीन आतंकी हमले की ओर इशारा नहीं करती है। घटना की जांच की जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि तीन दशक से सक्रिय हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी जहांगीर सरूरी का मकान सुनार बाड़ी और टंगबाड़ी के बीच है। यहीं सिमना कॉलोनी में फिल्ट्रेशन प्लांट है।

बताते हैं कि मूवमेंट के दौरान आतंकियों ने SPO को देख फायरिंग कर दी। जहांगीर जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद शुरू होने के साथ ही सक्रिय हुआ था। वह हिजबुल का सबसे पुराना आतंकी बताया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here