जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, घाटी में इंटरनेट सेवा बंद

खुफिया एजेंसियों को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के शार गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया।

0
658

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में दो जगहों पर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है, एक जगह पर सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। दूसरी जगह पर हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी रियाज नायकू की तलाश में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर रखी है। साथ ही रेलवे ट्रैक और जंगल को खंगाला जा रहा है। उधर, सुरक्षा कारणों को देखते हुए घाटी में इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद कर दी गई है।

दरअसल, खुफिया एजेंसियों को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के शार गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि घेरा सख्त होने पर आतंकियों ने हमला बोल दिया, जिसका सेना ने करारा जवाब दिया। अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। फिलहाल अभियान जारी है। 

वहीं, दूसरी मुठभेड़ पुलवामा जिले के बेगपुरा में चल रही है। यहां हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी रियाज नायकू के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी। फिलहाल रियाज नायकू घिर गया है। दोनों तरफ से फायरिंग चल रही है। 

इससे पहले सोमवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हुए आतंकी हमले में CRPF के तीन जवान शहीद हो गए थे। हमले में चार जवान घायल भी हुए थे। कार सवार दहशतगर्दों ने CRPF पार्टी को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की। CRPF जवानों की जवाबी कार्रवाई से दहशतगर्द मौके से भाग निकले। इस हमले की जिम्मेदारी द रिजिंटेंस फ्रंट (TRF) ने ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here