जम्मू-कश्मीर ने आतंकियों ने की सीआरपीएफ टुकड़ी पर फायरिंग, दो जवान शहीद

0
350

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ टुकड़ी पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। शुक्रवार सुबह अचानक हुए इस हमले में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। फायरिंग में घायल हुए जवानों को इलाज के लिए ले जाते समय उनकी मौत हो गई। वहीं आतंकी हमले के बाद फरार हो गए और उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ टुकड़ी पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। शुक्रवार सुबह अचानक हुए इस हमले में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। फायरिंग में घायल हुए जवानों को इलाज के लिए ले जाते समय उनकी मौत हो गई। वहीं आतंकी हमले के बाद फरार हो गए और उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।

अनंतनाग के शीर पोरा में शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ की एक टुकड़ी पर अचानक आतंकियों ने फायरिंग कर दी। अचानक हुए इस हमले में गोली लगने से दो जवान शहीद हो गए। आतंकी गोलीबारी के बाद भागने में कामयाब रहे। इसके बाद क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

इससे पहले सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सुरक्षा एजेंसियों की छवि बिगाड़ने और आतंकियों के लिए सहानुभूति बटोरने वाले लोगों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में 21 वॉट्सऐप ग्रुप्स के संचालकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। पुलिस ने पिछले तीन महीने में कुछ संदिग्ध वॉट्सऐप ग्रुप्स की पड़ताल करने के बाद अब इन सभी के संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here