कंगना रनौत से माफी की मांग पर बहन रंगोली ने दिया बड़ा बयान कहा …….

कंगना से माफी मांगने की डिमांड पर रंगोली ने Tweet करते हुए कहा, एक बात का मैं वादा करती हूं, कंगना तो माफी नहीं मांगेगी

0
970

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने वखरा स्वैग की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई, जो बाद में काफी बढ़ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पत्रकार से कहा, ‘तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।’

पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, ‘तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?’

इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी’। अब कंगना रनौत और जर्नलिस्ट के बीच हुई बहस का मामला और बढ़ गया है। गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है। संस्था ने फैसला किया है कि कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा।

एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है।

कंगना से माफी मांगने की डिमांड पर रंगोली ने Tweet करते हुए कहा, एक बात का मैं वादा करती हूं, कंगना तो माफी नहीं मांगेगी, मगर वो तुमको धो-धो कर सीधा जरूर करेगी. बस रुको और देखो..तुमने गलत इंसान से माफी की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here