कमाल खान – UP में दस लाख बच्चे फेल, उन्हें पता है ……………

मुझे उनके माता-पिता के लिए दुख होता है. क्योंकि माता-पिता कभी नहीं चाहते कि उनके बच्चे फेल हों.' इस तरह कमाल आर खान ने अभिभावकों के दर्द का इजहार किया है.

0
408

UP में इस बार दसवीं और बारहवीं में हिंदी विषय में 10 लाख छात्र फेल हो गए हैं. यही नहीं गणित में फेल होने वाले छात्रों की संख्या भी काफी ज्यादा है. 26 अप्रैल को यूपी बोर्ड का रिजल्ट आया था. यूपी बोर्ड (UP Board) के इन नतीजों को देखकर लोग हैरान भी हैं और अभिभावक परेशान. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इन नतीजों के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा.

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उत्तर प्रदेश में 10 लाख बच्चों के फेल होने को लेकर Tweet किया ‘यूपी में 2019 की परीक्षाओं में 10 लाख छात्र फेल हो गए. कौन जिम्मेदार है? कोई नहीं! क्योंकि छात्र अच्छे से जानते हैं कि वे चाय और पकौड़ा बेच सकते हैं और खुद को गर्व से देशभक्त भी कह सकते हैं. मुझे उनके माता-पिता के लिए दुख होता है. क्योंकि माता-पिता कभी नहीं चाहते कि उनके बच्चे फेल हों.’ इस तरह कमाल आर खान ने अभिभावकों के दर्द का इजहार किया है.

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) लोकसभा चुनाव में वोटिंग के लिए विदेश से मुंबई आए थे और वोट डालने के बाद उन्होंने अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को पहचान बिग बॉस में उनके अंदाज की वजह से मिली थी और उन्होंने ‘देशद्रोही’ नाम से एक फिल्म भी बना रखी है. कमाल आर खान फिल्म रिव्यू का एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. कमाल आर खान अपने बेबाक ट्वीट्स के लिए सोशल मीडिया पर पहचाने जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here