Kamlesh Tiwari Murder – पुलिस ने बरामद किया खून से सना चाकू

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड में पुलिस को बड़ा सबूत मिला है. पुलिस ने रविवार को होटल के कमरे से खून से सना हुआ चाकू बरामद कर लिया.

0
1157

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड में पुलिस को बड़ा सबूत मिला है. पुलिस ने रविवार को होटल के कमरे से खून से सना हुआ चाकू बरामद कर लिया. इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि होटल के इसी कमरे से उसने भगवा कपड़े और खून से सना तौलिया बरामद किया. पुलिस ने दो संदिग्धों की जानकारी मिलने पर खालसा होटल (Khalsa Hotel) में छापा मारा था और कमरे को सील कर दिया था. पुलिस का यह भी दावा है कि उसने अपराध में शामिल पिस्टल भी बरामद कर ली है.

लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने अपने बयान में कहा, ‘दो संदिग्धों ने खुद को शेख अशफॉक हुसैन और पठान मुईनुद्दीन अहमद के रूप में रजिस्टर्ड कराया. वे 17 अक्टूबर को रात 11.08 पर आए. अगले दिन सुबह 10.38 पर गए और दोपहर 1.21 पर वापस आए और 1.37 पर उन्होंने होटल छोड़ दिया. उनके कमरे से भगवा कपड़े और खून से सनी तौलिया बरामद हुई.’

हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की लखनऊ स्थित दफ्तर में निर्मम हत्या हुई थी. आरोपियों ने पहले उनका गला रेता था, फिर गोली मारी थी. कमलेश तिवारी की हत्या के बाद घटनास्थल से गुजरात की एक दुकान की मिठाई का डिब्बा मिला था. इसी के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई थी.

वहीं अहमदाबाद की एक अदालत ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में गुजरात ATS द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की ट्रांजिट रिमांड रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दी. एक अधिकारी ने बताया कि अदालत ने रविवार शाम को आरोपियों मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड में उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया. आरोपियों को गुजरात एटीएस ने सूरत से गिरफ्तार किया था.

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह तीनों आरोपियों के साथ एक पुलिस टीम लखनऊ के लिए रवाना होगी. तीनों लोगों को गुजरात एटीएस ने एक दुकान से प्राप्त CCTV फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया था, जहां से उसने मिठाई खरीदी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here