कंगना रनौत ने Forbes India की ‘Top 100 Celebs’ की लिस्ट को बताया गलत।

कंगना रनौत ने फोर्ब्स (Forbes) की ओर से जारी की गई टॉप 100 सेलेब्स (Top 100 Celebs) की लिस्ट पर सवाल उठाए हैं और उनकी कमाई को लेकर दिए गए आंकड़ों को गलत बताया है।

0
564

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों और फैशन के साथ साथ बेबाकी से अपना पक्ष रखने के लिए भी जानी जाती हैं। चाहे बॉलीवुड से जुड़ा मु्द्दा हो या फिर भी कोई सामाजिक मुद्दा… कंगना हमेशा बेबाकी से अपनी राय देती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने फोर्ब्स (Forbes) की ओर से जारी की गई टॉप 100 सेलेब्स (Top 100 Celebs) की लिस्ट पर सवाल उठाए हैं और उनकी कमाई को लेकर दिए गए आंकड़ों को गलत बताया है।

कंगना रनौत की ओर से पब्लिक में उनका पक्ष रखने वाली उनकी बहन रंगोली (Rangoli) ने कहा है कि लिस्ट जारी होने के अगले दिन भी इस पर सवाल उठाए थे और फोर्ब्स (Forbes) से कमाई पता करने का सोर्स पूछा गया था। अब रंगोली ने Tweet कर बताया है कि कंगना की टीम ने कमाई का सोर्स बताने को लेकर फोर्ब्स को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है।

रंगोली ने Twitter पर लीगल नोटिस की फोटो भी शेयर की है, जिसमें फोर्ब्स से कमाई के सोर्स बताने के लिए कहा गया है। आपको बता दें इस लिस्ट में कंगना रनौत को देश की टॉप सेलेब्स की लिस्ट में 70वें स्थान पर रखा गया है और उनकी 2019 में हुई कमाई करीब 17.04 करोड़ रुपये बताई गई है। इसके बाद रंगोली ने फोर्ब्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इससे पहले कंगना ने Tweet कर लिखा था- ‘ये फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) एक नंबर का फ्रोड है, मैं इन्हें चैलेंज कर रही हूं कि जिन भी सेलेब्स की इनकम इन लोगों ने मैगेजीन में प्रिंट की है, उसका कोई प्रूव दिखाएं, सब पी आर है, कंगना की जितनी पूरी इनकम लिखी है उससे ज्यादा वो टैक्स चुकाती हैं।’

इसके अलावा रंगोली ने लिखा था, यहां तक की कंगना को भी नहीं पता कि उन्होंने इस साल कितनी कमाई की है, ये बात सिर्फ मैं और उनका अकाउंट्स डिपार्टमेंट जानता है, हम उन्हें पूरी जानकारी देते हैं जो कि काफी खुफिया हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here