कंगना की बहन का आरोप- ऋतिक रोशन अपनी बहन को पीटते हैं।

कंगना रनौत की बहन रंगोली का दावा है कि रोशन परिवार ऋतिक की बहन सुनैना को पीटता है. रंगोली ने अपने इस दावे को लेकर एक के बाद एक कई Tweet किए है.

0
670

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) ने ऋतिक रोशन और उनके परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है.

कंगना रनौत की बहन रंगोली का दावा है कि रोशन परिवार ऋतिक की बहन सुनैना (Sunaina Roshan) को पीटता है. रंगोली ने अपने इस दावे को लेकर एक के बाद एक कई Tweet किए है. वहीं रंगोली ने सुनैना को पीटने के पीछे वजह भी बताई है. उनका दावा ये है कि सुनैना ने कंगना को फोन करती हैं और अपनी आपबीती सुनाती हैं.

रंगोली ने अपने Twitter एकाउंट के जरिए ये दावा किया है कि ऋतिक रोशन (Roshan Family) की फैमिली सुनैना (Sunaina Roshan) को टॉर्चर कर रही है. रंगोली ने बताया कि सुनैना ने कंगना को फोन कर इस मामले में मदद भी मांगी है. रंगोली के Tweet के मुताबित रोशन परिवार सुनैना के साथ इसलिए मारपीट करता है, क्योंकि उन्हें दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार है. यही नहीं रंगोली का कहना है कि पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने सुनैना को थप्पड़ मारा था और सुनैना के पिता राकेश रोशन भी उन्हें पीटते हैं.

रंगोली ने अपने Tweet में लिखा कि ‘उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनके भाई उन्हें बंद करके रखना चाहते हैं. मुझे डर है कि उनका खतरनाक परिवार उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है. हमने इस बात को सार्वजनिक इसलिए किया है क्योंकि सुनैना (Sunaina Roshan) हमेशा कंगना को कॉल कर रोती रहती हैं. कंगना को नहीं पता कि वो सुनैना की मदद कैसे करें इसलिए उन्होंने सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हम उनकी सेफ्टी के लिए चिंतित हैं. मुझे उम्मीद है इससे रोशन फैमिली को डर लगेगा और वह अपनी हरकतें रोक देंगे.’

वहीं एक कमेंट के जवाब में रंगोली ने ये भी बताया कि सुनैना (Sunaina Roshan) के कहने पर ही उन्होंने ये सारी बातें सार्वजनिक की हैं और उनके पास सारी काल्स और मैसेज रिकॉर्ड संभालकर रखे गए हैं. रंगोली को डर है कि रोशन परिवार कंगना को नुकसान पहुंचा सकता है.

बता दें कि इससे पहले रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) कथित तौर पर ट्वीट कर कंगना रनौत के सपोर्ट में आ गई थीं. इससे कुछ पहले ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने यह दावा किया था कि सुनैना रोशन ने फोन कर ऋतिक-कंगना के मामले पर माफी मांगी थी. वहीं अब रंगोली के नए दावे ने सभी को चौंका दिया है.

इससे पहले सुनैना के Twitter एकाउंट से कुछ पोस्ट वायरल हुए थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो नर्क में जी रही हैं.

उन्होंने दूसरे Tweet में लिखा था ‘मुझे नहीं पता था जिंदगी में कभी ऐसे नर्क का अनुभव भी करूंगी.

दूसरी तरफ बीते काफी दिनों से सुनैना की तबियत खराब होने की खबरें भी चल रही थीं. हालांकि इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद सुनैना ने कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं.

वहीं सुनैना ने खुलेआम कंगना का समर्थन भी किया था और पहले सपोर्ट ना कर पाने के लिए उनसे माफी भी मांगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here