ऋतिक रौशन की बहन को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका परिवार उनका जरूर ख्याल रखेगा। सुनैना बिल्कुल ठीक हैं और उनकी फैमिली उनका ठीक से ख्याल रख रही हैं।

0
586

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन (Hritik Roshan) की बहन सुनैना रौशन (Sunaina Roshan) को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी खबरें आ रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने Tweet कर कहा था कि ऋतिक का परिवार सुनैना को टॉर्चर कर रहा है क्योंकि वह एक मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं। फिर सुनैना ने भी Tweet कर कहा था कि उन्होंने कंगना से मदद मांगी थी।

अब इस मामले पर पहली बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान सामने आया है। दरअसल, कंगना रनौत ने बीते दिन फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के सिलसिले में सेंसर बोर्ड से मीटिंग में आने के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान कंगना से ऋतिक की बहन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सुनैना से उनकी बात हुई है। कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका परिवार उनका जरूर ख्याल रखेगा। सुनैना बिल्कुल ठीक हैं और उनकी फैमिली उनका ठीक से ख्याल रख रही हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रौशन परिवार को सुनैना के कथित बॉयफ्रेंड रुहेल के मैरिटल स्टेटस को लेकर शक है। परिवार के एक नजदीकी शख्स ने इस बात की जानकारी दी है। इसी वजह से रौशन परिवार नहीं चाहता कि सुनैना अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहे।

बता दें कि पिंकविला से बातचीत में सुनैना ने बताया था कि वह जर्नलिस्ट रुहेल अमीन से प्यार करती हैं। लेकिन रुहेल के मुस्लिम होने के कारण सुनैना के परिवार वाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here