जया बच्चन पर कंगना रनौत का पलटवार कहा “अगर आपका बेटा भी फंदे से लटका मिलता तो…”

कंगना रनौत ने जया बच्चन से सीधे तौर पर पूछा है कि अगर अभिषेक बच्चन भी फंदे से झूले होते तो भी आप यही कहतीं?

0
186

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। राज्यसभा में जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने जया बच्चन से सीधे तौर पर पूछा है कि अगर अभिषेक भी फंदे से झूले होते तो भी आप यही कहतीं? दरअसल जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा।

जया बच्‍चन के बयान पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, ‘जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज (teenage) में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलींग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।’

राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कहा, ‘जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं।’ मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें।’ उन्‍होंने एक वक्‍त ऐसे लोगों के लिए कहा कि ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए हमें (बॉलिवुड) सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

26 अगस्‍त को कंगना ने एक ट्वीट किया था और लिखा था, ‘अगर नार्कोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो बॉलिवुड की जांच करता है तो पहलीं पंक्ति के कई सितारे सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्‍लड टेस्‍ट हुए तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आएंगे। उम्‍मीद है कि प्रधानमंत्री जी स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत बॉलिवुड जैसे गटर को साफ करेंगे।’ इसमें उन्होंने पीएमओ को भी टैग किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here