महात्मा गाँधी पर चर्चा करने पीएम मोदी के घर पहुंचे शाहरुख, आमिर खान, कंगना समेत कई सितारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर कला और सिनेमा हस्तियों से अपने आवास पर मुलाकात की।

0
2045

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर कला और सिनेमा हस्तियों से अपने आवास पर मुलाकात की। इस खास कार्यक्रम में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Amir Khan), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समेत कई सेलेब्स नजर आए। सोशल मीडिया पर आमिर- शाहरुख और कंगना के वीडियो भी सामने आए हैं। इस कार्यक्रम के बारे में पीएम मोदी (PM Modi) के आधिकारिक अकाउंट से कई जानकारियां सामने आई हैं।

खास मुलाकात के मौके पर पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के विचार व्यापक हैं। बात करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे कहा- ‘महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलिविजन जगत के तमाम शानदार काम कर रहे हैं। आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं।’ वहीं पीएम मोदी ने हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की भी अपील की।

सोशल मीडिया पर PMO इंडिया की ओर से कुछ वीडियोज भी शेयर किए गए हैं। वीडियोज में आमिर- शाहरुख के अलावा कंगना नजर आ रही है। शाहरुख- आमिर के वीडियो में दोनों ही अभिनेता पीएम मोदी (PM Modi) के इस कदम की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आमिर खान ने अपनी बात रखते हुए कहा- ‘महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की कोशिशों की मैं सराहना करता हूं। चूंकि हम सिनेमा का हिस्सा हैं और क्रिएटिव माने जाते हैं, ऐसे में हम काफी कुछ कर सकते हैं। मैं मोदी जी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में जरूर कुछ करने का प्रयास करेंगे।’

आमिर (Amir Khan) के अलावा बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा कि महात्मा गांधी के विचारों को लेकर हम सभी को एक मंच पर लाने के लिए मैं पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को धन्यवाद देता हूं। मेरा मानना है कि हमें गांधी के विचारों को एक बार फिर दुनिया और देश को परिचित करना चाहिए। एक तरफ जहां शाहरुख-आमिर ने पीएम मोदी के इस कदम की तारीफ की तो वहीं कंगना रनौत भी पीएम मोदी की इस पहल की तारीफ करती नजर आईं। कंगना ने कहा कि पीएम मोदी ऐसे पहले पीएम हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को इस तरह से महत्व दिया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here