कपिल शर्मा को याद आई पुरानी टीम….

0
413
miss my old team kapil sharma

कपिल शर्मा के नए शो फैमिली टाइम की शुरुआत हो चुकी है । हालांकि पहले एपिसोड को कोई वाहवाही नहीं मिली है और ऐसा लग रहा है कि खुद कपिल शर्मा भी इससे बिल्कुल खुश नहीं हैं, तभी तो वह अपने पुराने कलाकार साथी को याद कर रहे हैं।

कपिल के पुराने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ दोनों में ही उनके साथ सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, चंदन प्रभावकर, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकारों ने काम किया है लेकिन कपिल के नए शो में उनके साथ केवल चंदन प्रभाकर, कीकू शादरा और सिद्धु ही नजर आए।

इस वजह से कपिल ने भी अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए अपना दर्द बयां किया। कपिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि वह भी अपनी टीम को काफी मिस कर रहे हैं। जी हां, हाल ही में जब अली असगर, जो कि कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं, उन्होंने कपिल को नए शो के लिए बधाई दी। लिखा कि एंटरटेनमेंट वापस आ चुका है और कपिल आपको इस शो के लिए बधाई । ऐसे में कपिल ने तुरंत अली के लिए भावुक होकर बातें लिखनी शुरू कर दी ।

उन्होंने लिखा कि थैंक्यू अली भाई। लेकिन मैं आप लोगों को बहुत मिस करता हूं। यह वही मंच है, जहां हम कॉमेडी नाइट्स शूट करते थे। कपिल ने लिखा कि आप सबके बिना मैं किस तरह शूट करता हूं, यह सिर्फ मैं ही जानता हूं।  आप सबको मेरा प्यार। हालांकि इसके बाद अली असगर ने आगे कुछ भी नहीं कहा।

आपको बता दे कि पिछले साल कपिल की खराब तबियत के चलते उनके शो को ऑफ एयर कर दिया गया था। कपिल के पुराने शो में उनके साथ अली नानी के किरदार में नजर आते थे और दोनों एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करते थे। वहीं कपिल के इस शो की बात करें तो इस शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर गेस्ट नजर आए थे।इसके अलावा फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा  के पहले एपिसोड से उनके फैन्स काफी नाराज हैं। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में कपिल अपने इस शो में कुछ बदलाव करते हैं या नहीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here