क्या करण जौहर बेच रहे हैं अडानी समूह को अपनी कंपनी के 30 फीसदी शेयर ?

लोग ये आंकलन लगा रहे थे कि धर्मा प्रोडक्शंस अगर अपने 30 फीसदी शेयर बेचेगा तो इससे करण जौहर को कितनी रकम हासिल होगी।

0
2295

मंगलवार मुंबई में तेजी से खबर फैली कि फिल्म निर्माता कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने अडानी ग्रुप (Adani Group) के साथ हाथ मिला लिया है। अंबानी समूह के बाद अडानी ग्रुप के भी मनोरंजन जगत में आने पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही थी। लोग ये आंकलन लगा रहे थे कि धर्मा प्रोडक्शंस अगर अपने 30 फीसदी शेयर बेचेगा तो इससे करण जौहर को कितनी रकम हासिल होगी। लोग ये भी आंकलन करने लगे कि शायद करण जौहर का अब विदेश में बस जाने का ही इरादा हो। साल 2020 में करण जौहर की कंपनी ने अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी नुकसान उठाया है।

खबरों में दावा किया गया कि अडानी ग्रुप ऊर्जा, कृषि, रियल एस्टेट, फाइनेंस, डिफेंस, आदि में निवेश करने के बाद मनोरंजन जगत में भी अपने पैर पसारने की जुगत में है। इसके लिए उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हाथ मिलाने पर बातचीत शुरू की है। धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म निर्माता कंपनियों में सबसे बड़े बैनरों में से एक है इसलिए अदानी ग्रुप ने इसी के साथ सौदा करने का मन बनाया। इस बारे में अदानी ग्रुप ने करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस की टीम से चर्चा की शुरू की। दोनों कंपनियों की यह बातचीत फिलहाल निर्माणाधीन है।

धर्मा प्रोडक्शंस के 30 फीसदी शेयरों की बिक्री की खबर आते ही इंडस्ट्री में हड़कंप मचा और लोगों ने कंपनी को फोन करने शुरू किए। कंपनी के सीईओ अपूर्व मेहता ने इसके बाद सोशल मीडिया एक बयान जारी करके इस खबर का खंडन किया। अपने पोस्ट में साफ अपूर्व ने  कहा है कि इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है। यहां न तो कोई तथ्य को जांचा गया है और न ही परखा गया है। इसके साथ ही अपूर्व मेहता ने ये भी कहा कि ये गलत समाचार प्रकाशित करने वालों को चाहिए कि वह अपनी खबर में संशोधन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here