शपथ ग्रहण करते ही मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने किसानों के लिए किया बड़ा एलान

येदियुरप्पा का कहना है कि उन्होंने कैबिनेट बैठक में दो बड़े फैसले लिए हैं। प्रधानमंत्री किसान योजना के अलावा, वो लाभार्थियों को अलग से 2000 रुपये की दो किस्त भी प्रदान करेंगे।

0
357

Karnataka: कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। येदियुरप्पा का कहना है कि उन्होंने कैबिनेट बैठक में दो बड़े फैसले लिए हैं। प्रधानमंत्री किसान योजना के अलावा, वो लाभार्थियों को अलग से 2000 रुपये की दो किस्त भी प्रदान करेंगे।

राज्य मंत्रिमंडल गठन पर येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने कहा, ‘मैं अमित शाह जी (Amit Shah) और अन्य नेताओं के साथ चर्चा करूंगा। अगर जरूरत पड़ी तो मैं कल दिल्ली जाऊंगा, हम बाद में फैसला लेंगे।

इससे पहले उन्होंने शपथ ग्रहण के बाद कहा कि ‘मैं राज्य के लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे मुख्यमंत्री बनने का अवसर दिया। मेरा मुख्यमंत्री पद राज्य के लोगों का सम्मान है।

20 दिन के बाद कर्नाटक को बीएस येदियुरप्पा के रूप में नया मुख्यमंत्री मिला है। येदियुरप्पा ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है, लेकिन विरोधी दलों की हरकत भी बड़ी चुगली का संकेत कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने बीएस येदियुरप्पा (BS BS Yediyurappa) को शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित करने के राज्यपाल के फैसले की आलोचना की है।

इसी के साथ सूचना है कि JDS के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी अपने अपमान का बदला लेने की कोशिश में जुट गए हैं। इतनी हड़बड़ी में चल रही भाजपा और उसके नेता येदियुरप्पा (BS BS Yediyurappa) के लिए देखना है कि 31 जुलाई को बहुमत साबित होता है कि नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here