Kartarpur Corridor: पाकिस्तान जाने का सवाल ही नहीं उठता – कैप्टन अमरिंदर सिंह

पाकिस्तान (Pakistan) जाने के सवाल पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने कहा कि वो पाक जाने को तैयार नहीं है। जहां तक मनमोहन सिंह की बात है तो वो भी नहीं जाएंगे।

0
292

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता स्वीकार कर लिया है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पूर्व पीएम को करतारपुर गुरुद्वारे (Kartarpur Gurudwara) जाने वाले पहले जत्थे में साथ चलने की अपील की थी।

मीडिया खबरों के अनुसार नौ नवंबर को पहला जत्था दर्शन के लिए करतारपुर पहुंचेगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इससे पहले मनमोहन सिंह से मुलाकात कर उन्हें करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur corridor) के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। साथ ही उन्हें गुरु नानकदेव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उत्सव पर सुल्तानपुर लोधी में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता भी दिया। वहीं पाकिस्तान (Pakistan) जाने के सवाल पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने कहा कि वो पाक जाने को तैयार नहीं है। जहां तक मनमोहन सिंह की बात है तो वो भी नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here