‘कारवां’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: इरफान की फिल्म इस वीक की बाकी फिल्मों से ऊपर

0
335

आकर्ष खुराना की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘कारवां’ ने उस वीक रिलीज़ हुई बाकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है, जिसमें इरफान खान, दलकीर सलमान, मिथिला पालकर लीड रोल में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की ओपनिंग भी इस वीक रिलीज़ हुई ‘मुल्क’ और ‘फन्ने खां’ की तरह काफी स्लो हुई और फिल्म ने केवल 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी तेजी आई और फिल्म ने कुल 2.75 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके बाद हॉलिवुड संडे ने थोड़ी और रफ्तार पकड़ी और फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह पहले वीकेंड पर फिल्म ने कुल मिलाकर 7.75 करोड़ रुपए की कमाई की।

‘कारवां’ को क्रिटिक्स से मिले अच्छे रिव्यूज़ और दर्शकों की तारीफों को देख ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म धीरे-धीरे ही सही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कर सकती है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसमें पिता के अचानक मरने की खबर से अविनाश (दलकीर सलमान) और उसका दोस्त शौकत (इरफान) बेंगलुरु से कोच्चि आ जाते हैं और इस यात्रा के दौरान उन्हें अपनी जिंदगी के बारे में सोचने का टाइम मिलता है। खो जाना कभी-कभी अपने आप को पाने का सबसे अच्छा तरीका होता है। कारवां की यही कहानी है। हर सफर उस तरह खत्म नहीं होता जैसा आपने सोचा होता है। फिल्म भी काफी हद तक इसी तर्ज पर है। इसमें ट्रैजिडी के बीच भटकता हुआ अविनाश धीरे-धीरे खुद को पा लेता है। दक्षिण भारत की खूबसूरत जगहों पर शूट की गई फिल्म कारवां इसके तीनों किरदारों अविनाश, शौकत और तान्या (मिथिला) को उनकी जिंदगी दुविधाओं से रूबरू करवाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here