वक़्त ने मुझे बहुत मज़बूत बना दिया है – कटरीना कैफ

बीते वक़्त और हालात से उन्होंने काफी सबक हासिल किये हैं। प्यार, मुहब्बत, दर्द और धोखे से उन्होंने काफी कुछ सीखें हासिल की हैं जिससे वह और भी ज़्यादा स्ट्रांग और इमोशनली मैच्योर हो गईं हैं.

0
268

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज कल काम में बहुत व्यस्त हैं. वह जल्द ही सलमान खान की ‘भारत’ के अलावा रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में भी दिखेंगी फिर एक बार अक्षय कुमार के साथ. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कटरीना ने अपने जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर बात की

कटरीना कैफ ने कहा की उनको इस बात का दुःख नहीं है की वह फिल्म ‘भारत’ की 1st choice नहीं थीं पर इस बात की ख़ुशी ज़रूर है की वह इस फिल्म का हिस्सा हैं. उनके मुताबिक अली अब्बास ज़फर हमेशा ही अच्छे रोल लिखते हैं और कटरीना को उनके कैरेक्टर कुमोद से बहुत सी उमीदें हैं.
कटरीना इस से पहले ZERO में दिखीं थीं जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन कटरीना के काम की काफी तारीफ हुई थी.

पर्सनल फ्रंट पर भी कटरीना खुल कर बोलीं. उन्होंने बताया कि ‘अजब प्यार की गजब कहानी’ और ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ की शूटिंग के समय वह बहुत खुश थीं और उन्हें हर जगह ख़ुशी और प्यार महसूस होता था. लेकिन जल्द ही पर्सनल रेलशनशिप में उन्हें काफी उतार चढ़ाव देखने पड़े और वह काफी मेन्टल
प्रेशर में भी रहीं.

बीते वक़्त और हालात से उन्होंने काफी सबक हासिल किये हैं। प्यार, मुहब्बत, दर्द और धोखे से उन्होंने काफी कुछ सीखें हासिल की हैं जिससे वह और भी ज़्यादा स्ट्रांग और इमोशनली मैच्योर हो गईं हैं. आपको याद दिला दें की यह वह समय था जब उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ चल रहा था.

कटरीना फिल्म भारत में 6 जून को दिखेंगी. कटरीना के साथ फिल्म में सलमान खान, दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी दिखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here