मैं जानता था अजित पवार- देवेंद्र फडणवीस में बात चल रही है – शरद पवार

शरद पवार ने कहा कि जब वह 23 नवंबर को सुबह 6.30 बजे अजित पवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के साथ शपथ लेते हुए देख रहे थे, तो हैरान रह गए.

0
436

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि उन्हें पता था कि उनके भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) भाजपा के देवेंद्र फडणवीस के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन उन्हें इस बात का ऐहसास नहीं था कि वे कुछ ऐसा कदम उठाएंगे.

NDTV को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने कहा कि जब वह 23 नवंबर को सुबह 6.30 बजे अजित पवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के साथ शपथ लेते हुए देख रहे थे, तो हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि ‘यह कहना बिल्कुल गलत है कि मेरी जानकारी के बिना ऐसा नहीं होता.’

शरद पवार (Sharad Pawar) ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने राष्ट्रहित में एक-दूसरे का सहयोग और समर्थन करने की बात की थी. लेकिन पीएम मोदी ने न तो मुझे भारत के राष्ट्रपति के पद की पेशकश की और न ही मेरी बेटी सुप्रिया सुले के लिए कैबिनेट पद की पेशकश की. हालांकि उन्होंने मुझसे यह कहा था कि वह अच्छा काम कर रही हैं.

शरद पवार (Sharad Pawar) से जब शिवसेना (Shiv Sena) के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ही इस बारे में सभी बातें शुरू हुईं. शरद पवार ने कहा कि चुनाव से पहले शिवसेना के साथ गठबंधन के बारे में कभी नहीं सोचा था. चुनाव के बाद ही शिवसेना के साथ बातें शुरू हुईं. उन्होंने कहा कि शिवसेना के साथ काम करना बीजेपी के साथ काम करने से ज्यादा आसान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here