भाजपा, रैली के लिए बंगाल के बाहर से लाए थे गुंडे – तृणमूल कांग्रेस

कोलकाता हिंसा (Kolkata Violence) को लेकर TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन (Derek O Brian) ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे।

0
316

कोलकाता हिंसा (Kolkata Violence) को लेकर बुधवार को हुई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की प्रेस कांफ्रेंस के बाद टीएमसी (TMC) ने भी पलटवार किया। TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन (Derek O Brian) ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे।

डेरेक ओ ब्रायन (Derek O Brian) ने बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा (Tejinder Singh Bagga) के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही हैं जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) को जिम्मेदार ठहराते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है। शाह ने यह भी कहा कि मंगलवार को जब कोलकाता में उनके काफिले पर कथित हमला किया गया तब वह सीआरपीएफ की सुरक्षा के बिना, सकुशल बच कर नहीं निकल पाते।

अमित शाह ने कहा कि आम चुनाव के अब तक संपन्न सभी छह चरणों के मतदान के दौरान केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई, और कहीं से भी ऐसी किसी घटना की खबर नहीं है।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अब तक चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं और इनमें सिवाय बंगाल के, कहीं भी हिंसा नहीं हुई।’ मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई। इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here