चारा घोटाले में फैसले के बाद राबड़ी देवी ने देश छोड़ने को लेकर कही बड़ी बात

0
216
rabdi devi

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने पति और राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक केस में दोषी करार देने पर टिप्पणी की है. राबड़ी देवी ने कहा है कि वह कोर्ट के फैसले का सम्मान करती हैं.

बिहार की पूर्व सीएम रहीं राबड़ी ने कहा, हालांकि उन्हें कोर्ट से राहत मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राबड़ी ने कहा कि ऐसा नहीं हुआ, इसलिए वे राहत के लिए उच्च न्यायालय की शरण में जाएंगे. राबड़ी ने इसके साथ ही टिप्पणी की कि भले ही कोर्ट से उनके खिलाफ फैसला आया हो, लेकिन वे देश छोड़ कर नहीं जाने वाले हैं.

वहीं, दूसरी ओर बिहार में लालू प्रसाद यादव समेत राजद के दूसरे नेता अपने खिलाफ सीबीआई समेत दूसरी जांच एजेंसियों की कार्रवाई के पीछे केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी का हाथ बताते रहे हैं. राबड़ी देवी ने अपने पति को चारा घोटाले के एक और मामले में दोषी ठहराए जाने पर टिप्पणी कर अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर ही निशाना साधा है.

आपको बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सोमवार को चारा घोटाले के चौथे केस में दोषी करार दिया गया. दुमका  कोषागार से जुड़े केस में सोमवार को रांची में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद यादव समेत 19 आरोपियों को दोषी करार दिया. जबकि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 आरोपियों को बरी कर दिया गया.

लालू प्रसाद यादव को कोर्ट ने पेश होने के लिए कहा था. लेकिन सोमवार को लालू के जेल से कोर्ट पहुंचने से पहले ही उनके खिलाफ फैसला सुना दिया गया. हालांकि, अभी उनकी सजा का ऐलान नहीं किया गया है. कोर्ट से लालू फिर अस्पताल चले गए हैं, जहां तबीयत खराब होने के चलते वो पहले से ही भर्ती हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here