लता मंगेशकर की हालत नाजुक लेकिन सुधार।

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अभी भी जीवनरक्षक प्रणाली (Life Support System) पर हैं. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है लेकिन सेहत में सुधार भी हो रहा है.

0
738

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अभी भी जीवनरक्षक प्रणाली (Life Support System) पर हैं. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है लेकिन सेहत में सुधार भी हो रहा है. अस्पताल के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. लता मंगेशकर (90) को सोमवार की सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में भर्ती करवाया गया था. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उनका इलाज डॉक्टर पतित समधानी कर रहे हैं.

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, “मामूली सुधार के बावजूद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हालत नाजुक बनी हुई है. वह अभी भी ICU में, जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं. सेहत में सुधार होने में थोड़ा वक्त लगेगा.” लता मंगेशकर की PR टीम ने कहा कि उनकी हालत ‘स्थिर’ है.

टीम की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया, “लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हालत स्थिर है और पहले से अच्छी है. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. हम उनके अच्छे होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह जल्द से जल्द घर लौट आएं. हमारा साथ देने, हमारी निजता का सम्मान करने के लिए शुक्रिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here