कोई सबूत मांग रहा है, कोई लाशों की संख्या पूछता है – पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि वह (दिग्विजय सिंह) पुलवामा हमले को महज हादसा बता रहे हैं। ये उनकी मानसिकता है, ये वही व्यक्ति है जिसने 26/11 की आतंकी घटना में पाक को क्लिन चीट दे दी थी।

0
206

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार में भाजपा (BJP) की विजय संकल्प रैली (Sankalp Rally) के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) कांग्रेस पर जमकर बरसे। खासतौर पर उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) का जवाब भारतीय वायुसेना ने आतंकियों के घर में घुसकर दिया।

मोदी ने कहा कि देश-दुनिया को लगता है कि हमने पुलवामा आतंकी हमले का जवाब देकर सही किया। मोदी ने कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि वह पुलवामा हमले को महज हादसा बता रहे हैं। ये उनकी मानसिकता है, ये वही व्यक्ति है जिसने 26/11 की आतंकी घटना में पाक को क्लिन चीट दे दी थी। उन्हें (दिग्विजय को) ओसामा बिन लादेन भी ‘‘शांति दूत’’ लगता था।

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कोई सबूत मांग रहा है, कोई लाशों की संख्या पूछता है। उन्होंने कहा कि एक हफ्ते से विपक्ष का चेहरा लटका हुआ है। महामिलावट वाले पाकिस्तान में पोस्टर बॉय बन गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेसी नेता सेना के शौर्य पर सवाल उठा रहे हैं। मोदी ने कहा कि व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत ने अब आतंकियों और आतंक के समर्थकों को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं है। अगर वो फिर भी नहीं सुधेरेंगे तो फिर क्या किया जाएगा, ये भी उन्हें बता दिया गया है।

मोदी ने कहा कि एक आतंकी की मौत पर जिस पार्टी के नेताओं के आंसू नहीं थमते थे, उस कांग्रेस से आतंकवादियों के खात्मे की उम्मीद नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार हर आतंकी हमले के बाद चुप बैठ जाती थी। भारतीय वायुसेना का एयर स्ट्राइक पाकिस्तान में हुआ, लेकिन सदमा भारत में बैठे लोगों को लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here