राहुल गाँधी का हमला, कहा-‘बॉक्सर’ मोदी ने भ्रष्टाचार की जगह गुरु आडवाणी को रिंग से किया बाहर

0
201

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को झूठा बताया और कहा कि मोदी ने अपने ही गुरु लाल कृष्ण आडवाणी (LK Advani) का अपमान किया है। राहुल गांधी ने कहा “नरेंद्र मोदी ‘बॉक्सर’ ने भगाना बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार को था लेकिन बाहर अपने गुरु लाल कृष्ण आडवाणी को कर दिया।” मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। 15 लाख को लेकर झूठ बोला है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि माल्या और नीरव देश के सबसे बड़े चोर हैं। कांग्रेस (Congress) के घोषणापत्र में सच्चाई है। 72 हजार का वादा सच है और पूरा करके दिखाएंगे। किसानों के लिए अलग बजट बनाया जाएगा। न्याय योजना से 25 करोड़ लोगों को फायदा होगा। काफी मंथन के बाद प्रोजेक्ट तैयार किया गया है। पैसा महिलाओं के खाते में आएगा।

हरियाणा विधायक दल की नेता किरण चौधरी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भिवानी लाने में सफल हो गई हैं। राहुल ने सोमवार को भिवानी के किरोड़ीमल पार्क ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। लोकसभा चुनाव के दौरान अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में राहुल की रैलियां कराने के लिए कांग्रेसियों में होड़ मची हुई है। जिसे देखते हुए किरण ने भी बेटी श्रुति चौधरी की चुनावी नैया पार लगाने के लिए राहुल का सहारा लिया है।

भिवानी-महेंद्रगढ़ में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला है। श्रुति भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह को सीधी चुनौती दे रही हैं। चार मई को राहुल ने गुरुग्राम में कैप्टन अजय यादव के लिए जनसभा की थी। आने वाले दिनों में राहुल अन्य संसदीय क्षेत्रों में भी चुनावी रैलियां कर सकते हैं। सात से दस मई के बीच उनके हरियाणा में ताबड़तोड़ प्रचार करने की जानकारी है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का कम्युनिकेशन विभाग उनके साथ विचार-विमर्श कर हरियाणा का प्रचार कार्यक्रम तैयार करने में जुटा हुआ है।

जिन क्षेत्रों में राहुल की रैलियां होंगी, वहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका रैलियां या रोड शो नहीं करेंगी। प्रियंका अपने कार्यक्रम अंबाला में कुमारी सैलजा, हिसार में भव्य बिश्नोई व रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा के लिए पहले ही तय कर चुकी हैं। सात मई को वह अंबाला, हिसार में रैली व रोहतक में रोड शो करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here