प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की तुलना ‘दुर्योधन’ से की।

प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि घमंड तो दुर्योधन का भी टूट गया था, तो पीएम मोदी क्या चीज हैं।

0
362

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम मोदी को दुर्योधन (Duryodhan) बताया और कहा कि उन्होंने मेरे शहीद पिता का अपमान किया है, बर्दाश्त नहीं करुंगी। प्रियंका गांधी ने मंच से उतरकर लोगों से मुलाकात भी की। प्रियंका गांधी आज हरियाणा (Haryana) के अंबाला जिले (Distt Ambala) में जनसभा को संबोधित करने पहुंची।

वे कुमारी सैलजा के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करने पहुंची। बता दें कि हरियाणा में कांग्रेस (Congress) के प्रचार को और धार देने के लिए राहुल गांधी के बाद अब पार्टी महासचिव व उनकी बहन प्रियंका गांधी भी उतर आई हैं। प्रियंका की जनसभाओं और रोड शो को सफल बनाने के लिए दिग्गज कांग्रेसियों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए महाभारत के एक प्रसंग की चर्चा की। उन्होंने कहा कि घमंड तो दुर्योधन का भी टूट गया था, तो पीएम मोदी (PM Modi) क्या चीज हैं। देश ने अंहकार को कभी माफ नहीं किया। ऐसा ही अहंकार दुर्योधन में भी था, जब भगवान कृष्ण उन्हें समझाने गए थे तो उनको भी दुर्योधन ने बंधक बनाने की कोशिश की थी।

इस दौरान प्रियंका ने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता भी सुनाई। प्रियंका गांधी ने कहा कि दिनकर जी की पंक्तियां हैं, जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ऐसा ही पीएम मोदी के साथ हुआ है। उनका विवेक मर गया है, तभी वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। मेरे परिवार के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 किसी एक परिवार के लिए नहीं हो रहा है। पीएम मोदी ने मेरे शहीद पिता का अपमान किया है। उन पर दिया गया बयान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्हें जो बोलना है सोच समझकर बोलना चाहिए। वे पीएम हैं, ऐसे बयान शोभा नहीं देते।

प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा के नेता कभी ये नहीं कहते कि उन्होंने जो वादे किए थे वो पूरे किए या नहीं। कभी शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं तो कभी मेरे परिवार के शहीद सदस्यों का अपमान करते हैं। ऐसा करने का हक उन्हें किसने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here