जया बच्चन – इस वक़्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है।

जया बच्चन ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि 'इस देश में इस वक़्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है।'

0
421

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार में जुटीं समजावादी पार्टी की नेता जया बच्चन मंगलवार को लखनऊ में पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची। जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने लोगों से जी-जान से उन्हें जीताने की अपील की। जया बच्चन ने रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर भी निशाना साधा। जया बच्चन ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि ‘रखवाले की ज़िम्मेदारी बहुत ज़रूरी है और बहुत अहम् है। इस देश में इस वक़्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है।’ साथ ही उन्होंने कहा कि बूथ एजेंट की जिम्मेदारी काफी अहम और आवश्यक है.

जया बच्चन ने कहा कि समाजवादी पार्टी की परंपरा रही है हम नए उम्मीदवाररों की दिल से स्वागत करते हैं। हम हमेशा उनका स्वागत करते हैं और उनकी जीत सुनिश्चित करते हैं। हम अपने उम्मीदवार को सुनिश्चित करते हैं, आप कहां से आते हैं यह बड़ी बात नहीं, आप समाजवादी पार्टी का हिस्सा हैं, और हम आपकी सुरक्षा करेंगे.

जया बच्चन ने आगे कहा कि आप सभी को उनकी (पूनम सिन्हा) जीत का वादा करना होगा, अन्यथा वह मुंबई में मेरी एंट्री रोक देंगी, मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी। वह मेरी दोस्त हैं और पिछले 40 वर्षों से उनसे अच्छे संबंध हैं। जया बच्चन ने वोटरों से अधिक से अधिक संख्या में वोट करने की अपील की।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बसपा और आरएलडी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. सपा 37 सीटों पर, बसपा 38 सीटों और आरएलडी 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लखनऊ में 6 मई को चुनाव होंगे, वहीं लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती 23 को होंगे. पूनम सिन्हा ने 16 अप्रैल को सपा ज्वाइन किया था और लखनऊ से सपा की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here