पीएम मोदी: सीमा पार आतंक की फैक्ट्री चलाने वाले आज खौफ में हैं

कांग्रेस की सरकार ने गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है।

0
386

Lok Sabha Elections 2019: मिशन 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की पहली चुनावी रैली गुरुवार को मेरठ (Meerut) और फिर उत्तराखंड के रुद्रपुर (Rudrapur) में की। इसके अलावा असम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। असम के विकास के लिए पांच साल में 2 लाख 94 हजार करोड़ रुपए देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

अपनी रैली के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि जरा सोचिए 26 फरवरी को हमारे वीर सैनिकों ने जो पराक्रम किया, यदि उसमें थोड़ी सी भी गड़बड़ हो जाती तो ये लोग क्या करते। मेरे साथ ये लोग क्या करते। ये सब मेरा इस्तीफा मांगते। दुनियाभर की गालियां देते। ये कोई भी चुप नहीं बैठते और सारा दोष मोदी को देते।

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोग भ्रष्टाचारियों के साथ हैं। इनकी सरकार में गुंडे और बदमाश बेलगाम थे। क्या ऐसी महामिलावटी सरकार में देश सुरक्षित रहेगा? पीएम मोदी ने कहा कि मेरठ और पश्चिमी यूपी तो इनके कारनामों की भुगत चुका है। जब से योगी जी की सरकार आई है, तब से गुंडों और बदमाशों में डर और भय है। बेटियों के साथ अत्याचार करने वाले आज सौ बार सोचते हैं क्योंकि आपके इस चौकीदार ने ऐसे लोगों को फांसी तक का प्रावधान कर लिया है। ये बातें मैं इस लिए बता रहा हूं क्योंकि हम सभी मिलकर बीते पांच सालों में देश को जिस स्थिति से निकाल कर लाए हैं, उसे और मजबूत करना होगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here