चिरंजीवी के साथ साउथ की फिल्म में नजर आएंगे बिग बी

0
349

बॉलीवुड के महशूर अभिनेता अमिताभ बच्चन दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी की तेलुगू फिल्म’ सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने जोधपुर में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग करने के बाद अब दक्षिण भारत में मोर्चा संभाल लिया है।

आपको बता दें कि इस तेलगू फिल्म में अमिताभ बच्चन गेस्ट अपीएरेंस देते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानी यू नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है।
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह चिरंजीवी की फिल्म में गेस्ट रोल में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया। इस लुक में अमिताभ बच्चन लंबे ग्रे बाल और लंबी में दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

हैदराबाद रवाना होने से पहले अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा था, डियर चिरंजीवी मैं आपकी गुजारिश पर गेस्ट अपीरियरेंस रोल के लिए हैदराबाद रवाना हो रहा है। मैं इतिहास के सबसे बहादुर किरदार को निभाने जा रहा हूं। फिलहाल अमिताभ बच्चन की 102 नॉट आउट अगली मूवी होगी जिसमें वो ऋषि कपूर के पिता की भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी अमिताभ बच्चन पहली बार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here