अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ ड्रग केस में लुकआउट नोटिस।

मजीठिया (46) शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के साले और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के भाई हैं। मजीठिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है।

0
1018

पंजाब पुलिस ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से पूर्व अकाली मंत्री और एनडीपीएस के आरोपी बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने को कहा है। लुकआउट नोटिस मजीठिया को विदेश भागने से रोकेगा। ADDGP, आंतरिक सुरक्षा और काउंटर-इंटेलिजेंस, ने नोट में कहा कि जब तक पंजाब ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन अलर्ट वापस नहीं लेता, तब तक नोटिस लागू रहेगा।

मजीठिया पर एनडीपीएस (NDPS) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। राज्य में ड्रग रैकेट की जांच की 2018 की स्थिति रिपोर्ट के आधार पर मजीठिया के NDPS अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। एंटी ड्रग स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के प्रमुख हरप्रीत सिंह सिद्धू ने 2018 में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में रिपोर्ट दायर की थी। मजीठिया (46) शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के साले और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के भाई हैं। मजीठिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। इस बीच पता चला है कि पुलिस मजीठिया की तलाश कर रही है। इस संबंध में उप महानिरीक्षक (अपराध) के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here