तीन महीने के बीमार बच्चे को मां ने चौथी मंजिल से फेंककर मार डाला, फिर लगाया झूठा आरोप

लखनऊ में एक मां ने बच्चे की बीमारी से तंग आकर उसे मौत के घाट उतार दिया। ट्राॅमा सेंटर के सीसीटीवी फुटेज से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

0
416

Lucknow: लखनऊ में एक मां ने बच्चे की बीमारी से तंग आकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना ट्रॉमा सेंटर (Trauma center) में हुई, जहां की चौथी मंजिल से उसने मंगलवार सुबह बच्चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी बनाई और शोर-मचाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी और इंस्पेक्टर पंकज सिंह पहुंचे। ट्राॅमा सेंटर (Trauma center) के CCTV Footage से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। सिक्‍युरिटी गार्ड से पूछताछ जारी है।

दरअसल, कस्या कुशीनगर निवासी शांति पत्‍नी राजन सिंह ने 23 अप्रैल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज (BRD Medical College) में बच्चे काे जन्म दिया। जन्‍म से ही बच्‍चे का लिवर खराब था और इसी बीच उसे पीलिया भी हो गया। जिसके चलते 26 मई को ट्राॅमा सेंटर इलाज के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह पति और देवर ट्राॅमा सेंटर के बाहर सोए थे। तभी महिला ने ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से अपने चार माह के बच्‍चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी गढ़ते हुए शोर-मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच बच्‍चे का शव बरामद कर लिया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्राॅमा सेंटर (Trauma center) के CCTV फुटेज खंगाले। जिसकी मदद से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। चौक पुलिस के मुताबिक, 4 माह के बच्चे की जान लेने वाली मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here