Maha Politics: देर रात देवेंद्र फडणवीस से मिले अजीत पवार

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के एक दिन बाद, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने डिप्टी सीएम अजीत पवार (Ajit Pawar) से रविवार को देर रात मुलाकात की।

0
362

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के एक दिन बाद, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने डिप्टी सीएम अजीत पवार (Ajit Pawar) से रविवार को देर रात मुलाकात की। इस खास मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने राज्य में बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों के लिए अतिरिक्त सहायता प्रदान करने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा की। यह मुलाकात रविवार को देर रात में आयोजित की गई।

CMO महाराष्ट्र ने Tweet करते हुए बताया, ‘मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज बारिश से प्रभावित किसानों को अतिरिक्त सहायता और सहायता के लिए कई उपायों पर चर्चा की। इसके आगे ट्वीट में लिखा गया कि राज्य के मुख्य सचिव और वित्त सचिव के साथ इसको लेकर सोमवार को चर्चा होगी।’

बता दें, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) ने 16 नवंबर को अक्टूबर-नवंबर के दौरान बेमौसम बारिश से फसलों को हुए नुकसान का जायजा लिया और प्रभावित किसानों को वित्तीय राहत देने की घोषणा की थी।

भाजपा नेता फडणवीस और एनसीपी के अजीत पवार के बीच यह मुलाकात शनिवार सुबह मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद हो रही है।एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने रविवार को अजीत पवार पर भ्रम और गलत धारणा बनाने के लिए लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

महाराष्ट्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधते हुए एनसीपी के नेता जयंत पाटिल ने कहा है कि जो सरकार रात में बनी थी वह रात में ही खत्म हो जाएगी।जयंत पाटिल ने कहा, ‘एक सरकार जो रात में बनाई गई थी, वह रात में खत्म हो जाएगी। सरकार में केवल मुख्यमंत्री (देवेंद्र फडणवीस) और उप मुख्यमंत्री (अजीत पवार) हैं, इसलिए वे एक-दूसरे से मिल रहे हैं। वे सभी को विभाजित करेंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here