ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- ‘राहुल गांधी अभी बच्चे हैं’

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘उन्होंने (राहुल) वही कहा है जो महसूस किया. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. वह अभी बच्चे हैं. मैं इस बारे में क्या कहूंगी?'.

0
270

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. ममता बनर्जी ने बंगाल सरकार के खिलाफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि ‘वह अभी बच्चे हैं’. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘उन्होंने (राहुल) वही कहा है जो महसूस किया. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. वह अभी बच्चे हैं. मैं इस बारे में क्या कहूंगी?’.

न्यूनतम आय के राहुल के वादे के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा, ‘उन्होंने (कांग्रेस) एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा’. आपको बता दें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के मालदा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और वाम दलों पर जमकर हमला बोला था.

राहुल गांधी ने कहा था कि अब ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और वाम दलों के बीच कोई खास अंतर नहीं रह गया है. तृणमूल कांग्रेस नीत सरकार पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा था कि वह किस तरह की सरकार चला रही हैं जहां केवल उन्हें बोलने का अधिकार है, किसी और को नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीते कई सालों में बंगाल में कुछ नहीं बदला. ममता बनर्जी की सरकार में बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ है. उन्होंने भी अपने वादे पूरे नहीं किये. गांधी ने कहा कि वाममोर्चे की सरकार में लोगों को निशाना बनाया जाता था और आतंकित किया जाता था और ममता बनर्जी सरकार में भी यह जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here