लोकसभा चुनाव भाजपा के ताबूत की अंतिम कील होगी – ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि यदि उनमें हिम्मत हो तो 2019 के चुनाव में बंगाल से चाहे जितनी सीटों से लड़कर दिखाएं.

0
271

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के मौसम में नेता अब एक दूसरे को चुनौती देने में जुट गए हैं. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को बुधवार को चुनौती दी कि यदि उनमें हिम्मत हो तो 2019 के चुनाव में बंगाल से चाहे जितनी सीटों से लड़कर दिखाएं. ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी नोटबंदी की तरह यहां फेल हो जाएंगे. मोदी के बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना पर संवाददाताओं के एक खास सवाल के जवाब में ममता बनर्जी ने कहा, “कोई भी व्यक्ति किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकता है. यह एक लोकतांत्रिक अधिकार है. मैं भी वाराणसी से लड़ सकती हूं. लेकिन यदि वह बंगाल से लड़ते हैं तो उनकी स्थिति नोटबंदी जैसी होगी. वह जनता की अदालत में दंडित किए जाएंगे.”

ममता बनर्जी ने कहा, “मैं समझती हूं कि देश को उन्होंने जो नुकसान पहुंचाया है, उसके लिए उन्हें लोगों को जवाब देना होगा. वह लड़ें, हमें बहुत खुशी होगी. यदि वह एक सीट से आश्वस्त नहीं हैं, तो सभी 42 सीटों पर लड़ें.”

पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटें हैं. तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव भाजपा के ताबूत की अंतिम कील होगी. उन्होंने दावा किया, “ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के मतदान केंद्र अत्यंत संवेदनशील हैं. वे लड़ें और अपनी राजनीतिक सेना लेकर आएं -आरएसएस, बजरंग दल..वे बंगाल आएं और यहां के भोजन और संस्कृति का आनंद लें. जनता उन्हें बाय-बाय कहेगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here