ममता बनर्जी : ‘हमारी पार्टी कचरा बाहर फेंक रही है और बीजेपी उसे जमा कर रही है.’

ममता ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने अभी पार्टी को छोड़ने का निश्चय नहीं किया है, वह भी जल्द से जल्द पार्टी छोड़ दें.

0
216

लोकसभा चुनावों के बाद तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (BJP) में जाने वाले नेताओं पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने निशाना साधा है. उन्होंने मंगलवार को उन नेताओं को लालची और भ्रष्ट बताया.

मंगलवार को एक और तृणमूल विधायक और 12 कॉउंसलर्स ने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. ममता ने कहा, ‘हमारी पार्टी कचरा बाहर फेंक रही है और बीजेपी उसे जमा कर रही है.’ उन्होंने कहा कि वह गद्दारों की जगह समर्पित सदस्यों को देंगी. ममता ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने अभी पार्टी को छोड़ने का निश्चय नहीं किया है, वह भी जल्द से जल्द पार्टी छोड़ दें.

मंगलवार को बॉनगॉन से तृणमूल विधायक विश्वजीत दास, 12 अलग कॉउंसलर्स और कांग्रेस प्रवक्ता प्रसन्नजीत घोष ने बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. हालांकि इस पर ममता ने कहा था कि वह परेशान नहीं हैं.

2014 में 2 सीटें जीतने वाली बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनावों में बंगाल में 18 सीटें जीतीं. इसके बाद बंगाल में सियासी गर्मी इसलिए भी बढ़ गई क्योंकि पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी पार्टी के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं और वो जल्द कैंप शुरू करेंगे.

वहीं ममता बनर्जी ने कहा था कि वह अपनी पार्टी का 2021 के विधानसभा चुनावों के लिए दोबारा गठन करेंगी. उन्होंने कहा, ‘एक आदमी छोड़ कर जाएगा तो उनकी जगह 500 और जुड़ जाएंगे. हम अपनी पार्टी का दोबारा गठन करना चाहते हैं और लालची-भ्रष्ट लोगों की जगह समर्पित लोगों को जगह देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here