मणिरत्नम रूटीन चेकअप के लिए गए थे अपोलो हॉस्पिटल।

अस्पताल के अधिकारियों ने IANS से बातचीत में बताया कि मणिरत्नम रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे थे. अब वह स्वस्थ हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था.

0
349

बॉलीवुड फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) को सीने में दर्द की शिकायत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. लेकिन बता दें कि वह अब ठीक हैं और काम पर लौट चुके हैं. उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी के चलते अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन अब वह ठीक हैं. अस्पताल के अधिकारियों ने IANS से बातचीत में बताया कि मणिरत्नम रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे थे. अब वह स्वस्थ हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था.

मणिरत्नम (Mani Ratnam) के अस्पताल में भर्ती होने की खबर चेन्नई के मशहूर मीडिया प्रोफेशनल लोकेश के Twitter अकाउंट के जरिए वायरल हुई थी. उन्होंने मणिरत्नम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”डायरेक्टर मणिरत्नम ग्रीम्स रोड अपोलो अस्पताल में कार्डियक प्रॉब्लम की वजह से भर्ती हैं.”

इस ट्वीट के बाद यही कयास लगाए गए कि उन्हें दोबारा कोई तकलीफ हो गई है. बता दें कि मणिरत्नम (Mani Ratnam) को पहला हार्ट अटैक साल 2004 में आया था. उस वक्त वह फिल्म ‘युवा’ की शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद साल 2018 में उन्हें एक माइनर अटैक की खबर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here