गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया Manikarnika-The Queen Of Jhansi का टीजर

0
705

नई दिल्ली: शानदार-जानदार और जबरदस्त… ये तीनों शब्द ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika)‘ का टीजर देखकर बेशक आपके मुंह से निकलेंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर (Manikarnika Teaser) गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया गया. टीजर में झांसी की रानी बनी कंगना रनौत का एक्शन, तेवर और एक्टिंग आपका दिल जीत लेगा. टीजर की शुरुआत महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की शानदार आवाज से होती है. बिग बी कहते हैं, “भारत वर्ष अपनी महान सभ्यता, जहां मिट्टी भी सोना थी. जहां दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे. इन्हें दरवाजे से एक दिन घुस आए कुछ क्रूर, शैतानी इरादे. हिंसा और अत्याचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा. तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्णिका.”

‘मणिकर्णिका’ में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. Manikarnika Teaser में कंगना का लुक, एक्शन सब कुछ जबरदस्त लग रहे हैं. टीजर के आखिर में अमिताभ बच्चन बोलते हैं, “खूब लड़ी मर्दानी थी वो, झांसी वाली रानी थी वो.”

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. कंगना रनौत के अलावा जीशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेराय, अंकिता लोखंडे फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगे. बता दें, राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here