संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर की मां को रोल मनीषा कोइराला निभाएंगी…

0
334
film sanju

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब चर्चे में है,जोकि संजय दत्त कि बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा का किरदार निभा रहे है। मुंबई में पूरे स्टारकास्ट की मौजूदगी में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। फिल्म का टीजर बहुत ही शानदार है।

फिल्म में और भी कई बडे़ स्टार्स हैं जैसे परेश रावल, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर पर लीड रोल में रणबीर ही हैं। अभी तक बाकी के स्टार्स के फिल्म में क्या रोल होंगे इसका खुलासा नहीं हुआ है। टीजर भी सिर्फ रणबीर कपूर के ईर्द गिर्द ही घूमता है और इन स्टार्स का उसमें कोई जिक्र नहीं है। फिल्म संजू में संजय दत्त की मां का किरदार भी काफी अहम है। खबर के मुताबिक मनीषा कोइराला संजय दत्त की कोस्टार नहीं उनकी बायोपिक फिल्म में उनकी मां बनेंगी।

आपको बता दें कि मनीषा कुछ समय से कैंसर के अपनी लडा़ई लड़ रही थीं। मालूम हो कि संजय दत्त की मां नरगिस दत्त भी कैंसर से पीडि़त थीं और कैंसर से लडा़ई करते करते साल 1981 में उनका निधन हो गया। वैसे संजय दत्त और मनीषा कोइराला एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जैसे कारतूस, खौफ और यलगार।

फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला संजय दत्त के माता पिता के रूप में नजर आने वाले हैं। जहां तक अनुष्का शर्मा के रोल की बात की जाए तो वो एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here