अरविंद केजरीवाल ने ट्रांसपोर्ट के साथ साथ अस्पताल के ऑपरेशन थीयटर भी ठप कर दिए – मनोज तिवारी

दिल्ली सरकार के सबसे बड़े 2000 बिस्तरों के LNJP अस्पताल में मरीज़ भटक रहें हैं. ऑपरेशन थियेटर में सीलिंग लाइट का आभाव, छोटी लाइटों के सहारे मजबूरी में करते हैं डॉक्टर सर्जरी.

0
190

Delhi- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tewari) ने राजधानी के अस्पतालों में फंड की कमी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. उन्होंने इसे लेकर कई Tweet किए.

मनोज तिवारी ने कहा कि जी हां ये सच है की दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में अब ऑपरेशन नहीं होंगे. अफ़सोस अरविंद केजरीवाल आप ने ट्रांसपोर्ट के साथ साथ अस्पताल के ऑपरेशन थीयटर (Operation Theatre) भी ठप कर दिए. दिल्ली सरकार के सबसे बड़े 2000 बिस्तरों के LNJP अस्पताल में मरीज़ भटक रहें हैं. एक अन्य Tweet में उन्होंने कहा कि ऑपरेशन थियेटर में सीलिंग लाइट का आभाव, छोटी लाइटों के सहारे मजबूरी में करते हैं डॉक्टर सर्जरी.

मनोज तिवारी (Manoj Tewari) ने कुछ समय पहले भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. उस दौरान तिवारी ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपनी मानसिक स्‍थ‍िरता खो चुके हैं. मनोज तिवारी का बयान उस बात पर आया था जब उनसे यह पूछा गया था कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यदि दिल्ली में NRC लागू हुआ, तो सबसे पहले आप जाएंगे. इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया में मनोज तिवारी ने कहा था कि मैं पूछना चाहूंगा कि, जो शख्स पूर्वांचल से आता है, वह गैरकानूनी घुसपैठिया है, जिसे वह दिल्ली से खदेड़ देना चाहते हैं.

मनोज तिवारी (Manoj Tewari) ने कहा था कि जो लोग अन्य राज्यों से दिल्ली में आकर बसे हैं, उन्हें आप विदेशी मान रहे हैं…? आप उन्हें दिल्ली से खदेड़कर बाहर कर देना चाहते हैं, तो आप भी उन्हीं में से एक हैं… अगर यह उनका इरादा है, तो मुझे लगता है, वह अपनी मानसिक स्थिरता खो चुके हैं… किसी IRS अधिकारी को यह कैसे नहीं पता कि NRC क्या है…?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here